वर्ष - 28
अंक - 31
20-07-2019

16 जुलाई को इंकलाबी नौजवान सभा के बैनर तले गिरीडीह जिला के सभी प्रखंड मुख्यालयों पर धरना देकर पोषाहार घोटाले के खिलाफ एक दिवसीय धरना दिया गया और और दिसम्बर-जनवरी माह के धात्री-मातृ बच्चे को मिलने वाले ‘रेडी टू ईट’ पोषाहार को लाभुकों को ना देकर आपूर्तिकर्ताओं और सरकारी कर्मचारियों की मिलीभगत से काला बाजार में बेच देने के मामले में अविलम्ब मुकदमा दर्ज कर इसके दोषियों को दंडित करने की मांग की गई.

बगोदर प्रखंड मुख्यालय पर प्रखंड अध्यक्ष पूरन महतो और नेता संदीप जायसवाल हे नेतृत्व में आयोजित हुए धरना के जरिए ‘रेडी टू ईट’ पोषाहार घोटाला के दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग के साथ ही बगोदर में ट्रामा सेंटर की स्थापना करने, आईटीआई काॅलेज मे नियमित पढ़ाई की व्यवस्था करने तथा प्लस-टू सहित सभी हाईस्कूलों मे पर्याप्त शिक्षकों की ब्यवस्था की करने की मांग की गई.

जमुआ प्रखंड मुख्यालय पर भी इनौस के जिला उपाध्यक्ष मो. असगर अली के नेतृत्व में श्रना देकर इस घोटाले में शामिल अधिकारियों व आपूर्तिकर्ताओं पर अविलंब मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यबाई करने की मांग की गई. धरना में विकास पासवान, भोला पासवान, मोहम्मद राजा, अरुण वर्मा, लखन हांसदा, विशेश्वर यादव, अरमान आलम, मोहम्मद हामिद आदि शामिल थे.

giridh