वर्ष - 28
अंक - 31
20-07-2019

17 जुलाई को फतुहा प्रखंड के जैतिया पंचायत के अंडारी गांव में भाकपा(माले) नेता का. सुरेन्द्र सिंह का 6वें शहादत दिवस पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. शहीद का. सुरेन्द्र सिंह की स्मृति में एक मिनट का मौन पालन करने के बाद वहां भारी तादाद में जुटे नेताओं-कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों ने उनके तैल चित्र पर माल्यार्पण किया.

सभा को संबोधित करते हुए राज्य कमिटी सदस्य काउमेश सिंह ने कहा कि केन्द्र-राज्य में बैठी भाजपा नीत सरकारों ने जनता को गम्भीर संकटों में डाल दिया है. वे लगातार किसानों व मजदूरों को हकमारी कर रही हैं. कासुरेन्द्र सिंह ने जीवनपर्यन्त किसान-मजदूर आंदोलन को मजबूत बनाने का प्रयास किया. हमें भी सामंती-सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ संघर्ष तेज करते हुए भाकपा(माले) को मजबूत करने का संकल्प लेना होगा.

सभा का संचालन करते हुए प्रखंड सचिव का. शैलेश यादव ने का. सुरेन्द्र सिंह के जीवनी पर प्रकाश डालते हुए उनके वताए गये रास्ते पर चलने और ‘एकजुट रहो-प्रतिरोध करो’ के आह्वान के साथ आगामी 30 जुलाई को कोलकाता में आयोजित जनकन्वेंशन में भारी तादाद में शामिल होने का आहवान किया. सभा को का. रविन्द्र यादव, का. मुन्ना पंडित. का. उमेश महतो, का. दीना साव, दया देवी, बबिता देवी आदि समेत दर्जनों लोगों ने संबोधित किया.