वर्ष - 28
अंक - 44
19-10-2019

विगत 12 अक्टूबर 2019 को नालंदा जिले के चौरमा खरजमा गांव (प्रखंड-इस्लामपुर) में अखिल भारतीय किसान महासभा के जिला नेता का. नरेश प्रसाद यादव की स्मृति में, श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई. श्रद्धांजलि सभा को  किसान महासभा के राज्य सहसचिव का. राजेन्द्र पटेल, भाकपा(माले) के जिला सचिव का. सुरेन्द्र राम, किसान महासभा के जिला संयोजक का. मुन्नी लाल यादव, एकंगरसराय के प्रखंड सचिव प्रमोद यादव और इस्लामपुर के प्रखंड सचिव उमेश पासवान ने संबोधित किया.

वक्ताओं ने का. नरेश प्रसाद यादव के निधन को पार्टी व क्रांति के लिए बड़ी क्षति बताते हुए कहा कि आज जब हमारे देश के खेती-किसानी घाटे का सौदा बनकर रह गई है और किसान फसलों के उचित दाम, कर्ज मुक्ति व बटाईदारी के अधिकार समेत अपने अधिकार व सम्मान की रक्षा के लिए एकता व आंदोलन की राह पर उतर चुके हैं, का. नरेश प्रसाद यादव जैसे नेताओं की कमी हमेशा खलेगी.

श्रद्धांजलि सभा को भाकपा(माले) नेता का. सुख सागर कुमार, खेग्रामस के जिलाध्यक्ष महेन्द्र प्रसाद, इनौस के जिला सचिव शत्रुधन कुमार, रामजी चौधरी, विन्देश्वरी प्रसाद, रामाधीन चौहान, पूर्व मुखिया नरेश महतो आदि ने भी संबोधित किया. का. जनार्दन प्रसाद की अध्यक्षता में हुई सभा में दिवंगत नेता के स्मारक निर्माण का भी प्रस्ताव लिया गया.